International News / अंतराष्ट्रीय ख़बरे

HELICOPTER CRASH IN COLOMBIA: अचानक हवा में क्रैश हुआ सेना का हेलीकॉप्टर, हादसे में कोई जिंदा नहीं बचा

helicopter crash: कोलंबिया में एक बड़ा हादसा हो गया है। बता दें कि यहां सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें 4 सैनिकों की मौक पर ही मौत हो गी। हादसे की जानकारी पाकर सेना और दमकल विभाग पहुंचा और शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाए। इस हादसे की जानकारी कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने दी।
जानकारी के अनुसार, कोलंबिया के क्विबडो इलाके में सेना के एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर में चार सैनिक सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।हादसे की जानकारी देते हुए कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो (Gustavo Petro) ने बताया कि कोई भी जीवित नहीं बचा है। पेट्रो ने मृतक अधिकारियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।वहीं मृतकों में ज्वाइंट टास्क फोर्स टाइटन के कमांडर, कर्नल हेक्टर अल्फोंसो कैंडेलारियो के रूप में पहचान हुई है। हादसा रविवार (19 मार्च)का बताया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि हादसे में हेलीकॉप्टर पूरी तरह से जल गया है। वहीं मृत अधिकारियों के नामों की पहचान हेक्टर जेरेज (Hector Jerez Ochoa) , जूलियथ गार्सिया ( Julieth Garcia Cordero), जोहान ओरोज्को ( Johan Orozco) और रूबेन लेगुइजामोन (Ruben Leguizamon) के रूप में हुई। हालांकि दुर्घटना के पीछे की वजह अभी नहीं पता चली है, लेकिन स्थानीय लोगों ने बताया कि खराब मौसम भी दुर्घटना का कारण हो सकती है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh