Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

अक्षय कुमार ने लगाई फांसी, फैन्स को लगा बडा झटका,सिंगर की मौत के कारणों को जानने में जुटी पुलिस

Dj Azex Death: उड़ीसा के जाने माने सिंगर डीजे एजेक्स यानी अक्षय कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. बीते 18 मार्च को डीजे एजेक्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उड़ीसा के भुवनेश्वर में स्थित डीजे एजेक्स (Dj Azex) के घर पर उनका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया. आनन-फानन में डीजे एजेक्स को स्थानीय कैपिटल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डीजे एजेक्स को मृत घोषित किया गया है. खबर है कि गर्लफ्रेंड की ओर से ब्लैकमेल किए जाने के वजह से डीजे एजेक्स ने मौत को गले लगा लिया है. बताया जा रहा है कि डीजे एजेक्स और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच बीते समय से कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा था. इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि डीजे एजेक्स की गर्लफ्रेंड उनके अलावा किसी और लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी. कंलिगा टीवी के अनुसार डीजे एजेक्स के परिवार वालों ने बताया है कि डीजे एजेक्स को 18 मार्च शनिवार को घर के कमरे में जाते देखा, उसके बाद काफी समय तक वह बाहर नहीं आए. फैमिली वालों ने उन्हें कई फोन कॉल्स किए और दरवाजा खटखटाया, लेकिन डीजे एजेक्स की ओर से भी रिएक्शन सामने नहीं आया. 

शक होते ही फैमिली के मेंबर्स ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और डीजे एजेक्स के शव को चादर की मदद से फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया. ऐसे में आर्टिस्ट के घरवालों ने डीजे एजेक्स की गर्लफ्रेंड और उसके दोस्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए की पुलिस शिकायत दर्ज कराई है
पुलिस करेगी मामले की जांच
डीजे एजेक्स (Dj Azex) की फैमिली की शिकायत के बाद पुलिस अब 20 मार्च यानी आज डीजे एजेक्स की गर्लफ्रेंड और उसके दोस्त के साथ पूछताछ करेगी. साथ ही पुलिस ने डीजे एजेक्स के सभी मोबाइल फोन को सीज कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि डीजे एजेक्स बीते 9 सालों से सिंगिंग और डीजे के काम के लिए मशहूर थे.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh