Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Famous Punjabi singer Karan Aujla :करण औजला और पलक, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

Famous Punjabi singer Karan Aujla : फेमस पंजाबी गायक करण औजला शादी के बंधन में बंध गए है। बता दें कि करण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पलक के साथ सात फेरे ले लिए है। इसकी जानकारी शादी खुद करण ने दी है। साथ ही सिंगर ने अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और कपल को शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।
करण औजला ने रचाई शादी
दरअसल गायक करण औजला ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में करण और पलक दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं और वह दोनों दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं। पंजाबी सिंगर ने ऑफ-व्हाइट शेरवानी पहनी है, जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी पलक ने गोल्डन ज्वैलरी के साथ रेड ब्राइडल लहंगा पहना है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं।
साझा की अपनी शादी की फोटोज
तस्वीरों में दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच की केमेस्ट्री तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही है।इन तस्वीरों को साझा करते हुए गायक ने कैप्शन में लिखा, '2-3-23'। इन तस्वीरों पर कई सेलेब्स के साथ साथ फैंस ने भी खूब प्यार बरसाया। नीरू बाजवा, रैपर बादशाह, जस्सी गिल, शिखर धवन, इक्का, असीम रियाज और कई अन्य ने इस जोड़ी को बधाई दी और उनके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की।
4 साल पहले की थी सगाई
बता दें कि करण एक बेहतरीन पंजाबी सिंगर हैं। गायक को 'डोन्ट वरी' गीत के साथ सफलता मिली, जो यूके एशियाई संगीत चार्ट में प्रवेश करने वाला उनका पहला गाना बन गया। यह कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2019 में सगाई कर ली थी। अब दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपनी शादी की घोषणा कर दी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh