Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहु को देखिए

Mithun Chakraborty's daughter-in-law: बॉलीवुड के डिस्को डांसर यानी मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बारे में तो  सभी लोग जानते है,लेकिन उनकी परिवार के बारे में बहुत कम लोग जानते है। चलिए आज हम पको उनकी बहु के बारे में बताते है जो टीवी के पॉपुलर शो में काम करते है। दरअसल पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में काव्या झवेरी का रोल निभाने वाली  मदालसा ही मिथुन की बहु है।
ये है मिथुन की बहु
मदालसा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। मदालसा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं। शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था। मदालसा की शादी जुलाई, 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय (मिमोह) चक्रवर्ती के साथ हुई है।  मदालसा भी अपनी मां की तरह एक एक्ट्रेस हैं। मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है। मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वे अक्सर अपने बोल्ड फोटोज यहां शेयर करती हैं।
इस टीवी शो में करनी है काम
मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा कई रीजनल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अब वह टीवी की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटोज साझा करती रहती है। बता दें कि अनुपमा में मदालसा का नेगेटिव रोल है लेकिन इन सब के बाद भी एक्ट्रेस के काफी फैन-फॉलिंग है। एक रिपोर्ट के अनुसार, मदालसा शर्मा को एक एपिसोड के लिए अनुपमा के मेकर्स 35 हजार रुपये फीस देते हैं। शो में मदालसा शर्मा, काव्या का किरदार निभाती हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh