Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सुंबुल तौकीर को इंडस्ट्री में खुली किस्मत, अब एकता कपूर के इस सीरियल में नजर आएंगी अदाकार

Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 के हर कंटेस्टेंट्स ने इस शो से दुनियाभर में एक अलग पहचान बनाई है। वहीं इस शो की फेम सुंबुल तैकीर खान जल्द ही एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल में दिखाई देने वाली है। सुंबुल जब बिग बॉस के घर में थी उस वक्त एकता कपूर शो में पहुंची थी। खबर आई थी कि सुंबुल को एकता कपूर के सीरियल सीजन 13 में नजर आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल सुंबुल जल्द ही एकता कपूर के एक दसरे सुपरहिट सिरियल में अपना जलवा दिखाने वाली है।
बता दे कि एकता कपूर को सुंबुल की एक्टिंग इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपने हिट सीरियल मे उन्हें ब्रेक देने का सोच लिया है। वहीं एकता कपूर का कहना है कि सुंबुल सबसे पॉपुलर शो में दिखेंगी। जानकारी के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि सुंबुल तौकीर कुंडली भाग्य में नजर आने वाली है। दरअसल इस शो में एक बड़ा लीप आने वाला है। श्रध्दा आर्या और शक्ति अरोड़ा के लीप के बाद शो में सुंबुल तौकीर नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।
वहीं सुंबुल तौकीर ने अपनी एक्टिंग और डांस से बिग बॉस 16 के घर में काफी सुर्खियां बटोरी थी। इससे पहले सुंबुल स्टार प्लस के सीरियल इमली में नजर आई थी। बिग बॉस में सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट के तौर पर सुंबुल का नाम शामिल है। 19 साल की सुंबुल ने अपने सरल स्वभाव से फैंस को दीवाना बना लिया था। अब सुंबुल का कुंडली भाग्य में नजर आना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh