Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

BB 16: टॉप फाइव की रेस से बाहर हुई निमृत! नए इस सदस्य को मिला फैंस का सपोर्ट

बॉलीवुड : बिग बॉस 16के फिनाले एपिसोड की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अपने सोलवे सीजन के फिनाले की ओर बढ़ते टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो में हर पल नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ बीते दिन संबल को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। वहीं दूसरी तरफ अब यह फैसला फैंस पर छोड़ दिया गया है कि टॉप फाइव में कौन से सदस्य जाएंगे। इसे इविक्शन से दर्शकों को 340वोल्ट का झटका लगने वाला है। जानकारी के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के घर से सबसे मजबूत दावेदार बाहर होने वाली है।

बता दे कि बिग बॉस सीजन को अपने टॉप फाइव कंटेस्टेंट आखिरकार मिल गए हैं। दरअसल खबरों के मुताबिक मिडनाइट इविक्शन में निमृत कौर बीबी हाउस से बाहर हो गए हैं।हालांकि अब तक इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। दरअसल बिग बॉस के घर में बाहर से आम लोगों को बुलाया गया था जिन्हें बीवी हाउस के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट को वोट देना था। वह इस वोट के आधार पर इस बात का फैसला किया जाएगा कि टॉप फाइव में किन कंटेस्टेंट्स को जगह मिलनी है। बता दे कि निमृत को घर से बेघर करने का सीन आज यानी कि 6फरवरी को प्रसारित किया जाएगा।ऐसे में अब ट्रॉफी के रेस में केवल 5कंटेस्टेंट्स रह गए हैं। जिनमें शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी, एमसी स्टैंड, शालीन भनोट और अर्चना गौतम का नाम शामिल है।

निमृत के एरिक्शन से फैंस काफी दुखी हो गए हैं।अभिनेत्री शो की शुरुआत से ही बिग बॉस ट्रॉफी के लिए एक मजबूत दावेदार मानी जा रही थी। शो में उन्हें कई बार टूटते लड़खड़ाते देखा गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। लेकिन निमृत को लेकर आए इस खबर ने फैंस को तोड़ दिया है। इसके अलावा बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है जिसमें इस शो के असली विनर को ट्रॉफी सौंपी जाएगी


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh