Latest News / ताज़ातरीन खबरें

रिश्तेदारों से बात करते रह गया दूल्हा, सुहागरात पर प्रेमी संग दुल्हन ने कर डाला कारनामा

देवरिया। शादी के बाद विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची एक नई नवेली दुल्हन अपने पति को छोड़ सुहागरात को ही प्रेमी के साथ फरार हो गयी। काफी देर तक पति बाहर रिश्तेदारों से बात करके वापस अपने रूम में गया तो अपने पत्नी को न पा करके काफी देर बाद परिजनों को सूचना दिया। पूरा परिवार देर रात तक खोजबीन की मगर दुल्हन का कोई पता नहीं चला। थक हार कर परिजनों ने मायके वालों सूचना देकर पुलिस से गुहार लगाई है।
तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव में 1 फरवरी को कुशीनगर जनपद के पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव से बारात आई थी। धूमधाम से शादी भी हुई 2 फरवारी को दुल्हन विदा होकर अपनी ससुराल चली गयी। सुहागरात के समय पति अपने रिश्तेदारों से बात करने में मशगूल था, जब वापस अपने कमरे में गया तो दुल्हन को न पाकर हक्का बक्का रह गया।
बाद में पता चला कि दुल्हन अपने गांव के प्रेमी को पहले से ही बुलाकर बाइक से मकान के पीछे से फरार हो गई। गांव वालों का कहना था कि एक युवक मोटरसाइकिल पर एक महिला को बैठा कर ले जा रहा था। लड़की के ससुराल वाले पूरी रात खोजबीन करते रहे। महिला का पता नहीं चला तो परिजनों ने उसके मायके को सूचना दी।
दोनों परिवार मिलकर पुलिस से दुल्हन को बरामद करने की तहरीर तरकुलवा पुलिस को दी है। मगर स्थानीय पुलिस ने मामला दूसरे थाना क्षेत्र के होने के नाते समझा-बुझाकर दोनों परिजनों को वापस पटहेरवा थाना भेज दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी दिनेश कुमार मिश्रा ने बताया कि लड़के पक्ष के लोग आए थे मगर घटना पटहेरवा की थी तो वापस वह लोग चले गए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh