Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बाथरूम में मिला महिला सिपाही का शव, चल रही थी मेंहदी की रस्म, 2 दिन बाद होने थी शादी

मेरठ। मेरठ में सरधना के अहमदाबाद गांव में शादी से दो दिन पहले महिला सिपाही की मौत हो गई। रविवार को घर में शादी की खुशियों के बीच हल्दी की रस्म हो रही थी। रस्म के बाद वह नहाने के लिए बाथरूम में गई और वहीं उसकी मौत हो गई। घटना का पता लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।
अहमदाबाद गांव निवासी गीता तालियान पुत्री गजराज सिंह यूपी पुलिस में सिपाही थीं और वर्तमान में मुजफ्फरनगर विजिलेंस में तैनात थीं। दो दिन बाद सात फरवरी मंगलवार को गीता की शादी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी, विवाह की रस्में पूरी की जा रही थी। रविवार को हल्दी की रस्म थी । रस्म पूरी होने के बाद गीता नहाने के लिए घर के बाथरूम में गई । वो अंदर तो गई, लेकिन वापस बाहर नहीं आ सकी।
काफी समय बीतने पर जब गीता बाहर नहीं आई तो परिजनों ने आवाज लगाई। कोई जवाब नहीं मिला तो परिजनों ने किसी तरह दरवाजा खोला तो गीता बाथरूम में मृत मिली। यह देख परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।
सीओ ब्रिजेश कुमार सिंह व थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने जांच पड़ताल की। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।
गीता की शादी गुलावठी बुलंदशहर निवासी सुमित तेवतिया से तय हुई थी। सात फरवरी को उसकी बारात आनी थी। परिवार के सभी सदस्य शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। घर में शादी की खुशियां मन रही थी। हल्दी की रस्म में भी परिवार के लोगों खूब मस्ती की। गीता की मौत के बाद शादी की खुशियां मातम बदल गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh