Latest News / ताज़ातरीन खबरें

63 का दूल्हा और 24 की दुल्हन, 6 लड़कियों के पिता ने रचाई दूसरी शादी, नकछेद यादव ने जमकर किया डांस

बाराबंकी। बाराबंकी के रहने वाले एक बुजुर्ग ने अपने से करीब 40 साल छोटी लड़की से शादी रचाई है। यह शख्स 6 लड़कियों का पिता है। 3 साल पहले उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। पत्नी की मौत के बाद से वह अपने अकेलेपन से काफी परेशान था। इसके चलते उसने दूसरी शादी करने का फैसला लिया। इस बुजुर्ग के अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहे हैं।
मामला सुबेहा थाना क्षेत्र में स्थित जमीन हुसैनाबाद पूरे चौधरी गांव का है। यहां के रहने वाले नकछेद यादव से शादी करने वाली नंदनी रांची की रहने वाली है। उसकी उम्र महज 24 साल है। यानी वह उसकी बेटी की उम्र की है।
नकछेद यादव ने बताया, "पहली पत्नी की मौत के बाद से वह काफी अकेला हो गया था। उसकी सभी लड़कियों की शादी हो चुकी थी। सभी अपने-अपने घर चली गई हैं। इतना ही नहीं, घर में खाने बनाना वाला भी कोई नहीं था। इस वजह से काफी परेशानी होती थी। इसके चलते मैंने अब दूसरी शादी है। इस शादी से हम दोनों काफी खुश हैं।"
नकछेद ने बताया, "मैंने अयोध्या के रुदौली में पड़ने वाले कामाख्या देवी मंदिर में की।" विवाह कराने वाले पंडित शीतला प्रसाद ने बताया, "हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार पूरे विधि-विधान से शादी हुई। पहले हवन और फिर वरमाला की रस्म हुई। शादी में 50 के करीब बाराती और घराती भी शामिल हुए। शादी में दूल्हे ने जमकर डांस भी किया। रविवार को ही नकछेद के घर पर प्रीतिभोज भी रखा गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh