National News / राष्ट्रीय ख़बरे

बड़ी ख़बर J&K:सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकी गिरफ्तार

6 terrorists of Jaish-e-Mohammed arrested: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हालिस हुई है। बता दें कि सुरक्षाबलों ने एक संयुक्त ऑपरेशन के दौरान 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। वहीं बताया जा रहा है कि ये आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए है। साथ भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी
इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी और बताया कि कुलगाम जिले के मिरहामा और दमहाल हांजीपोरा क्षेत्र में विशिष्ट जानकारी के आधार पर कुलगाम पुलिस और सेना की 9 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के संयुक्त अभियान में 6 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं उनकी निशानदेही पर भारी मात्रा में हथियार, विस्फोटक व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई।
जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकवादियों गिरफ्तार
गिरफ्तार आतंकवादियों की पहचान मिरहामा के शाहिद अहमद पडर उर्फ जीला, मिरहामा के उबैद अहमद इतु, दमहाल हांजीपोरा के दानिश अहमद डार, डांगरपोरा के नवाज़ अहमद, मिरहामा के आबिद मुश्ताक उर्फ राजू व मोहम्मदपोरा के किफायत अहमद लोन उर्फ रिंकू के तौर पर हुई है।
भारी मात्रा में हथियार बरामद
बता दें कि गिरफ्तार आतंकवादियों के पास एक पिस्तौल, एक पिस्तौल मैगजीन, 18 पिस्तौल के राउंड, एक हैंड ग्रेनेड, 4 अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर (यूबीजीएल), 2 मोर्टार शेल, 30 एके-47 के राउंड, 446 एम-4 के राउंड, 8 एम-4 मैगजीन, 1 एके-47 मैगजीन, 1 इंसास मैगजीन, 1 वायरलेस सेट, 4 वॉकी टॉकी और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh