Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सुप्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत ने सिड-कियारा के लिए किया ये पोस्ट, सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैली तस्वीरें

मनोरंजन जगत: बॉलीवुड में इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा खूब जोरों पर है। जहां एक तरफ फ्रेंड शेषा फिल्म की इस जोड़ी को रियल लाइफ में देखने के लिए बेकरार है। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ और 11की शादी की खबरें काफी दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अब यह खबर पूरी तरह से पक्की हो गई है ऑल कहा जा रहा है कि 6फरवरी को यह दोनों सितारे शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी को लेकर कई स्टार्स अपनी बात रख चुके हैं।ऐसे में एक्ट्रेस कंगना राणावत ने भी सिद्धार्थ और 11की जोड़ी के लिए एक पोस्ट किया है।
बता दे कि कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और 11 की शादी को लेकर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने दोनों सितारों को लेकर दिल छू जाने वाला वीडियो साझा किया है।कंगना ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो और उनकी फिल्म शेषा के गाने तेरी मेरी गल ना हो गई मशहूर का वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने दोनों की तारीफ करते हुए कहा है कि यह बॉलीवुड का सबसे प्यारा कपल है। अब कंगना के इंस्टा स्टोरी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसके अलावा कंगना ने लिखा है कि कितना खूबसूरत कपल है।बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा प्यारा कम ही देखने को मिलता है। यह दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लगते हैं।
जैसलमेर में होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी
सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी को लेकर काफी बज बना हुआ है। आज कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस प्राइवेट जेट से जैसलमेर रवाना हो चुकी है। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है। पंजाबी वेडिंग में हल्दी, मेंहदी और संगीत सभी कुछ धूम-धाम के साथ होगा। खबरों की मानें तो सिड-कियारा 6फरवरी को शादी करने वाले है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh