Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

अहमदाबाद के पहले टेस्ट मैच में 2 देशों के प्रधानमंत्री होंगे शरीख, खिलाड़ियों का ....

स्पोर्ट्स: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 9फरवरी से शुरू होने वाली है। जहां एक तरफ इस सीरीज को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के नाम से भी जाना जाता है। वहीं दूसरी तरफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर यह सीरीज बेहद महत्वपूर्ण हो जाती है। ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि इस बार इलाहाबाद में खेला जाने वाला यह टेस्ट मैच देखने के लिए भारत के प्रधानमंत्री भी पहुंचेंगे।
पीएम मोदी जाएंगे अहमदाबाद
बता दे कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला यह सीरीज और अंतिम टेस्ट मैच को देखने के लिए पीएम मोदी भी स्टेडियम में पहुंचेंगे। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथिनी अल्बेनीस भी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के इस अंतिम मैच में शामिल होंगे। इसी के साथ दोनों देशों के प्रधानमंत्री स्टेडियम में खिलाड़ियों को हौसला अफजाई करते हुए नजर आएंगे।
9मार्च से शुरू होगा मैच
वही अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम माना जाता है। स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 9मार्च से शुरू किया जाएगा।वही जबसे स्टेडियम का नाम पीएम मोदी के नाम पर रखा गया है वह पहली बार कोई क्रिकेट मैच देखने के लिए अहमदाबाद आ रहे हैं।
नागपुर में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच
इसी के साथ आस्ट्रेलियाई टीम बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत आएगी। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा। सीरीज के अगले तीन टेस्ट मैच दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में खेला जाना है।अब देखने वाली बात हुई होगी कि भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई टीम में बाजी कौन मारता है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh