Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

एक बार फिर राखी को मिला धोखा, 7 महीने पहले इस शख्स के साथ रचाई थी शादी,"मैं बहुत परेशान हूं..."

बॉलीवुड न्यूज़ अपडेट्स: ड्रामा क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली राखी सांवत ने दूसरी शादी रचा ली। इसका खुलासा खुद राखी सांवत ने किया है इतनी ही नहीं राखी ने जिस शख्स के साथ शादी रचाई है उसपर धोखा देनी की आशंका भी जताई है। जिसके चलते राखी ने 7 महीने पहले हुई शादी को अब अनाउंसमेंट की है। जी हां राखी ने 6 महीने पहले अपने बॉयफ्रैंड आदिल से शादी कर ली है, लेकिन राखी ने 7 महीने बाद इसकी अनाउंसमेंट की है, हालांकि अनाउंसमेंट की वजह राखी का डर है।
दरअसल राखी और आदिल के रिलेशनशिप से सभी अवगत है। इन्होंने अपने रिलेशनशिप की बात किसी से नहीं छिपाई लेकिन शादी की बाद उन्होंने छिपाई जो अब राखी ने अनाउंस की है। वहीं कहा जा रहा है कि अगर राखी को ये अनाउंसमेंट मजबूरी में की है क्योंकि राखी को शक है कि आदिल उसे धोखा दे रहा है। बता दें कि राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल से 7महीने पहले शादी रचाने की बात कुबूली है लेकिन आदिल ने शादी की बात से इनकार कर दिया है। इसी के चलते राखी ने शादी के सात महीने बाद अनाउंसमेंट की है।
राखी का कहना है मुझे शादी किए हुए 7महीने हो चुके हैं। आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था। मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है। निकाह हो चुका है। अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है। कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में। राखी ने कहा आदिल की शादी की बात लोगों संग इसलिए शेयर की है, क्योंकि उन्हें शक है कि आदिल का अफेयर बिग बॉस मराठी के किसी कंटेस्टेंट के साथ चल रहा है इसलिए राखी ने अब अपनी शादी की बात मीडिया के सामने रिवील कर दी है।
 राखी ने कहा कि आदिल ने उसे इस बारे में किसी को भी बताने से मना किया था, लेकिन राखी को लगता है कि आदिल का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। राखी ने कहा- मैं बहुत परेशान हूं. इधर मेरी मां की कंडीशन बहुत ज्यादा खराब होती जा रही है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं। बता दें कि राखी सावंत की मां अस्पताल में भर्ती हैं। राखी की मां को कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर हुआ है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. अपनी मां की हालत को लेकर राखी काफी परेशान हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh