Accidental News / दुर्घटना की खबरें

गैस सिलेंडर रिसाव की चपेट में आकर पांच लोग झुलसे, गंभीर हालत में जिला अस्पताल आजमगढ़ में कराया गया भर्ती, घायलों में एक आजमगढ़ का निवासी

मऊ। जिले में मोहम्मदाबाद गोहना के सुतरही गांव में सोमवार की दोपहर गैस सिलेंडर में रिसाव होने की वजह से आग लगने से उसकी चपेट में आकर पांच लोग झुलस गए। हादसे की जानकारी होने के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को परिजनों द्वारा आजमगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों के अनुसार गैस सिलेंडर में रिसाव होने के बाद हादसे की सूरत को देखते हुए आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। इसकी वजह से आग बुझाने में प्रयास करने के साथ ही पांच लोग आग की चपेट में आने से जख्मी हो गए। वही हादसे की जानकारी होने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी हासिल की।
प्रारंभिक सूचना के अनुसार गैस सिलेंडर में रिसाव होने की वजह से पांच लोग झुलस गए हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गैस सिलेंडर के चूल्हे में रिसाव से आग लगने की वजह से हादसा हुआ है। आग की चपेट में आकर झुलसने की वजह से पांच लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। आनन फानन अस्पताल में पांचों लोगों को भर्ती कराया गया है। जहां पर सभी की हालत चिंताजनक होने के साथ ही उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है।
घायलों का नाम राजेंद्र पुत्र सिजोर निवासी सुतरही, राम ब्रिज पुत्र सुरसत निवासी सरसेना, दिनेश पुत्र विश्वनाथ निवासी सुतरही, कमलेश पुत्र कैलाश निवासी सुतरही, हिमांशु पुत्र चौथी निवासी ओतीगौरी जिला आजमगढ़। घायलों को आजमगढ़ के अस्पताल में परिजनों द्वारा भर्ती कराया गया तो सभी को तत्काल चिकित्सा सहायता शुरू कर दी गई। वहीं चिकित्सकों के अनुसार लोगों के झुलसने के बाद उनका इलाज किया जा रहा है। सभी घायलों की हालत गंभीर होने की वजह से इलाज की प्रक्रिया लगातार जारी है। अस्पताल में इलाज जारी रहने के साथ ही परिजनों की भीड़ भी अस्पताल परिसर में जमा हो गई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh