National News / राष्ट्रीय ख़बरे

प्रधानमंत्री को ई-मेल कर जान से मारने की धमकी, एटीएस ने उत्तर प्रदेश से एक युवक को उठाया

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद की एटीएस ने शनिवार रात उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दबिश दी और शहर के आदर्श नगर मोहल्ला निवासी एक युवक को उठा लिया। बताया जा रहा है कि उसने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में मेल करके प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी। फिलहाल उसे एसएसपी आवास पर रखकर पूछताछ की जा रही है।
गुजरात के अहमदाबाद की दो सदस्यीय एटीएस शनिवार रात दिल्ली होते हुए बदायूं पहुंची। इसमें शामिल इंस्पेक्टर बीएन बघेला ने एक सब इंस्पेक्टर के साथ सिविल लाइंस थाने में आमद दर्ज कराई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एटीएस ने स्थानीय पुलिस के साथ रात करीब दस बजे आदर्श नगर मोहल्ले में दबिश दी और अमन सक्सेना नाम के युवक को उठा लिया। बताया जा रहा है कि अमन अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है। परिवार वालों ने चाल-चलन देखकर उसको पहले ही बेदखल कर दिया था, लेकिन वह रात को घर पहुंच जाता था। इससे पकड़ा गया।
उस वक्त एटीएस युवक को सिविल लाइंस थाने ले गई, जहां उससे करीब एक घंटे तक पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि उसने प्रधानमंत्री कार्यालय में ई-मेल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसमें तीन लोग शामिल बताए जा रहे हैं, जिनमें गुजरात की एक लड़की और दिल्ली का एक लड़का भी शामिल है। सिविल लाइंस थाने पर मीडिया कर्मियों को जुटते देखकर एटीएस युवक को एसएसपी आवास ले गई। अब वहीं उससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर सहंसरवीर सिंह ने बताया कि गुजरात से एटीएस आई है। वह अपनी गोपनीय पूछताछ कर रही है।
स्थानीय लोगों के मुताबिक शुक्रवार को दो लोग सादा कपड़ों में आए थे। उन्होंने मोहल्ले में कहां-कहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, इस संबंध में लोगों से पूछताछ की थी। वह कौन लोग थे। इसका पता नहीं चला है। आशंका है कि वह एटीएस की ओर से भेजे गए पुलिसकर्मी थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh