Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

ट्रोलर ने लिखा, ‘शिल्पा शेट्टी की वजह से फेमस हो तुम’.. पढ़िए राज कुंद्रा का जवाब

बॉलीवुड : शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है। राज कुंद्रा उनके पति है। राज कुंद्रा हाल ही में अपने एक बेहद ही गंभीर आरोप के चलते चर्चा में आ  गए थे। अपने इस केस के चलते राज कुंद्रा हर जगह अपना मुंह छुपाते हुए नजर आ रहे है। उनको आप हर जगह सभी के साथ इस विषय पर बहस करते हुए देख सकते हैं। हाल ही में राज कुंद्रा ने खुद को ट्रोल करने वालो को एक करारा जवाब दिया है। आगे पढ़िए राज को ट्रोलर्स ने किया परेशान

एकबात साफ है जब राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के पति है और ट्रोलर अक्सर राज कुंद्रा को ये कह कर ट्रोल करते है की वो अपनी पत्नी के वजह से फेमस हुए है वरना उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है। इंटरनेट के एक  यूजर  राज को ये कहा  की वह अपनी पत्नी के कारण बॉलीवुड में जाने जाते है। वरना उनकी खुद की कोई पहचान नहीं है, अक्सर इस तरह की बाते सोशल मीडिया पर होती रहती है।

लेकिन हर बार की तरह इस बार अनदेखी न करते हुए राज कुंद्रा ने इसके बाद ट्रोलर को आड़े हाथों लेते हुए कहा की “मैं जनता से अपना चेहरा नहीं छुपाता मैं मीडिया को मुझे एक्सेस नहीं देना चाहता।  मीडिया ट्रायल के बाद मैं जिस दौर से गुजरा हूं, उसे समझना इतना मुश्किल नहीं है।” वैसे एक बात सच है की राज अगर शिल्पा के पति न होते तो इनकी खुद की कोई पहचान न होती। और फिर किसी से इनसे कोई मतलब न होता की ये अपनी जिंदगी में क्या कर रहे है।

राज क्यों छुपाते है मीडिया से अपना चेहरा

राज कुंद्रा जब से जेल से बाहर आए है तब से वो हमेशा मीडिया से बच रहे है। और उनको अब मीडिया से नफरत हो गई है। राज कुंद्रा के ऐसे व्यवहार के कारण कई विवाद हो चुके है। उनके ऐसे बरताव पर एक यूजर ने उन्हें टैग करके लिखा “आप अपने बात पर अडिग रहिए और सच्चाई का सामना कीजिए तब लोग आपको एक्सेप्ट करेगे।

राज कुंद्रा ने उसी यूजर को टैग करके कहा की मैं लोगो से अपना चेहरा नही छुपा रहा हु। मैं सिर्फ मीडिया से बच रहा हु आपने कुछ दिनों में देखा होगा की कैसे मीडिया ने मेरा मेरे केस के कारण ट्रायल लिया था। और मैं नही चाहता वो दुबारा हो।

इसके बाद राज ने ट्वीट करके कहा की ट्रोलर कहा जा रहे हो मुझको अकेला मत छोड़ो, राज के ऐसे ट्वीट करने के बाद ट्रॉलर्स की संख्या बढ़ गई और लोगो ने राज के बहुत ज्यादा ट्रोल करना शुरू कर दिया। और इन सब को राज ने अपने तरीके से जवाब भी दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की राज करवाचौथ पर भी जब छलनी से उनको देखा जा रहा था तब अपना चेहरा छुपा रहे थे। और आज कल हमेशा एक मास्क लगा कर ही पब्लिक प्लेस में जाते है। इसके अलावा उन्होंने अपनी डीपी पर भी मास्क वाली फोटो लगाई है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh