Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

माहिरा की हॉट ड्रेस फोटोशूट, लोगों की नजरें हटाना हुआ मुश्किल

बॉलीबुड : टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा ने बिग बॉस सीजन 13 के बाद से ही लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली थी. हालांकि वह एक जानी मानी अभिनेत्री है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस में आना एक बाद ही मिली है.
बिग बॉस में आने के बाद से ही वह ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं और लगातार उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ने लगी है.वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश लुक और ग्लैमरस अवतार के कारण चर्चा का विषय बनी रहती है. लोग माहिरा शर्मा के इसी अवतार के दीवाने हैं.
सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनके आने वाली हर पोस्ट को देखने के लिए बेसब्र रहते हैं और इसी कड़ी में माहिरा शर्मा ने एक और सिजलिंग फोटोशूट करवाया है. इसे देखने के बाद लोग उनके और भी ज्यादा दीवाने हो गए हैं.
Mahira Sharma: सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा भी अपने फैंस को निराश किए बिना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है. एक्ट्रेस अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती है.

इसी कड़ी में माहिरा शर्मा ने एक और लेटेस्ट फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे देखने के बाद लोग माहिरा की तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में माहिरा शर्मा काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं.
Mahira Sharma: माहिरा की कातिल अदाएं

एक्ट्रेस माहिरा शर्मा ने लेटेस्ट फोटोशूट में हद से ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है जो कि वाइट और ब्लैक कलर का कॉम्बिनेशन है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को ओपन रखा है. जिससे उनका यह सिजलिंग अवतार लोगों को और भी मदहोश कर रहा है.
इन तस्वीरों में माहिरा शर्मा कैमरा के सामने अपनी कातिल अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है. अभिनेत्री माहिरा शर्मा की इन तस्वीरों से लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे है. इस तरह की सिजलिंग अदाओं को देखने के बाद लोगों के पसीने छूट रहे है.
Mahira Sharma: काफी बोल्ड दिख रही है माहिरा

माहिरा शर्मा की इन हॉट तस्वीरों को देखकर लोग अपने होश खो बैठे हैं. माहिरा शर्मा की तस्वीरों में उनका टोंड फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही माहिरा शर्मा की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि माहिरा शर्मा लगातार कई म्यूजिक वीडियोज साइन कर रही है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh