Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

इन अभिनेत्रियों की शौक बना बुरी लत

बॉलीवुड सितारों के पास किसी भी चीज की कमी नहीं होती है. वह जिस माहौल में रहते हैं, उनको नए-नए शौक लग जाते हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो हर रोज सिगरेट और शराब का सेवन करते हैं. इस मामले में सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं है. आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बिना सिगरेट और शराब के नहीं रह सकती हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए. जब उनकी जिंदगी में खराब दौर आया तो उन्होंने दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का सहारा लिया. इसके अलावा वो अक्सर कर सिगरेट और शराब का सेवन करते हुए पकड़ी गई हैं.

अमीषा पटेल

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अमीषा पटेल ने जब फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था तब उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि जब अमीषा पटेल का करियर पूरी तरह फ्लॉप हो गया तो उन्होंने शराब और सिगरेट पीना शुरू कर दिया है. वो इसकी लत छुडा नहीं पाईं. उन्होंने ड्रग्स लेना भी शुरू कर दिया.

रानी मुखर्जी

इस लिस्ट में जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है जो कि सिगरेट पीने की शौकीन हैं. रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सिगरेट खाना पचाने में कारगर होती है.

करीना कपूर

करीना कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल में नजर आई थीं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही. करीना कपूर को पार्टियों में जाकर शराब और सिगरेट का सेवन करना बहुत पसंद है. कई मौकों पर उनको शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करते हुए देखा गया है.

विद्या बालन

विद्या बालन का नाम भी लिस्ट में शामिल है जो कि काफी बड़े फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी हैं. विद्या बालन को अक्सर शूटिंग के सेट पर सिगरेट का सेवन करते हुए देखा जाता था. उनको शराब पीने की भी गंदी आदत है.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्रियों में से एक कंगना रनौत सोशल मीडिया पर जितनी संस्कारी बनती है, असल जिंदगी में वह उतनी ही खराब है. उनको शराब और सिगरेट पीने की बुरी आदत थी. इतना ही नहीं उनको एक एक समय पर ड्रग्स लेने का भी शौक था.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh