Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

उर्फी जावेद से भी 10 कदम आगे हैं उनकी छोटी बहन, देखिए उनकी ये तस्वीरें…..

Bollywood news : सोशल मीडिया सेंसेशन ऊर्फी जावेद बहुत ही कम समय में खूब लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं. अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए मशहूर ऊर्फी के करोड़ों दीवाने हैं. वह कई टीवी सीरियलों काका हिस्सा भी रह चुकी हैं. हालांकि अब वह किसी भी टीवी सीरियल में नजर नहीं आती हैं.

इंस्टाग्राम पर ऊर्फी अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. उनकी ड्रेस देखकर लोगों का दिमाग चकरा जाता है. लेकिन लोग उनको प्यार करते हैं. ऊर्फी जावेद की एक बहन भी है जो कि उनकी तरह ही काफी लोकप्रिय है. हालांकि बहुत ही कम लोग ऊर्फी की बहन को जानते हैं.
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऊर्फी की बहन का नाम डॉली है और वह अपनी बहन से भी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है. इन दिनों डॉली की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उनको भी अपनी बहन की तरह इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करने का शौक है.डॉली जावेद जब भी इंस्टाग्राम पर अपनी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती है वह मिनटों में वायरल हो जाती है. डोली डॉली जावेद हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में अपनी बहन को भी पीछे छोड़ चुकी हैं. उम्मीद है कि वह जल्दी ही अपनी बहन की तरह सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो जाएंगी.हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. फैंस इन तस्वीरों को देखकर काफी खुश हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस की बहन बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं. वह खूबसूरती के मामले में अपनी बहन उर्फी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं.डॉली लाइमलाइट से दूर हैं. इससे पहले उन्हें उनकी बहन उर्फी और मां के साथ देखा गया था.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh