Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

T20 World Cup 2022|India won| Video कोहली का ग़दर, देखें किस तरह अंपायर से बोले नोबॉल और बजा दिया डंका, देखें वीडियो

Sport update: टीम इंडिया का पाकिस्तान के साथ मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मैच में भारत ने धाकड़ बल्लेबाजी और गेंदबाजी का परिचय दिया। विराट कोहली पर लगने वाले फ्लॉप जैसे आरोप आज मिटटी में मिल गए। आज रमीज राजा के उस तंज पर कोहली ने तमाचा मारा है, जो कुछ एशिया कप की सेंचुरी पर सवाल खड़े कर रहे थे। एशिया कप में विराट के बल्ले से शतक निकला था। काफी समय से फ्लॉप चल रहे विराट कोहली ने आज अकेले के दम पर मैच जीता दिया। इंडिया के क्रिकेट फैंस के लिए विराट कोहली और टीम इंडिया का यह बेहतरीन तोहफा है। टीम इंडिया को जीत दिलाने में हार्दिक पंड्या का भी योगदान रहा है।किंग कोहली की आक्रामकता से हर कोई विरोधी भयभयीत हो सकता है। उनका स्वैग ही उनका परिचय देता है। विराट कोहली के हाथों से कप्तानी जाने के बाद से उनके करियर पर विराम लगाए जाने की बातें होने लगी थी। उनकी इन पारियों के चलते अब सभी दिग्गजों के मुंह पर ताला लग गया है। विराट कोहली दुनिया के उन धुरंधर बल्लेबाजों में शामिल हैं। विराट कोहली ने आज नाबाद पारी खेली है। 85 रनों के योगदान में तीन शानदार छक्के जड़े हैं। जीत के हीरो टीम इंडिया की तरफ से जीत के हीरो की बात करें तो हार्दिक पंड्या, जिन्होंने पाकिस्तानी

VIRAT KOHLI Just played Shot of the decade pic.twitter.com/JBExeUyKIW

— Cheeku. (@primeKohli) October 23, 2022

पारी को ढेर करने में भी अच्छा प्रदर्शन किया। अर्शदीप और सभी गेंदबाज।

#ICCT20WorldCup2022#TeamIndia #INDvsPAK2022
Excitement, happiness, tension, twists and turns ..... ❤️#ViratKohli #GOAT𓃵 pic.twitter.com/o9LRlifah5

— Priya Harinath (@HarinathPriya) October 23, 2022

सबसे ज्यादा भूमिका अश्विन ने निभाई, जिस जगह उन्होंने वाइड को जाने दिया। उसके बाद चौका लगा दिया। T20 World Cup 2022 इस कहावत का मतलब है कि जीत का तरीका बदल देना। जब मैच की शुरुआत में ही 4 विकेट गिर जाए तो ऐसे बल्लेबाज अपने खेलने का तरीका बदल देते हैं। इस तरीके से आपको लगेगा की विराट कोहली ने उल्टा रास्ता अपना लिया।

Just now for king 👑❤️@imVkohli#ViratKohli𓃵#INDvsPAK2022 pic.twitter.com/Bn19TMe88A

— Battini Mahesh (@BattiniMahesh1) October 23, 2022

हमेशा विराट कवर ड्राइव शॉट लगाते हैं, लेकिन आज तूफानी पारी खेलते नजर आ रहे थे। इस पारी के आगे हार्दिक पंड्या भी फीके पड़ गए थे।अंत में भारत ने ४विकेट से जीत अपने नाम किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh