Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

लोग कर रहे गंदी-गंदी बात,जान्हवी Kapoor को बोल्ड फोटो डालना पड़ा भारी

Bollywood : जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की महशूर एक्ट्रेस है. Janhvi Kapoor हाल ही में ऑरेंज कलर की एक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी. जिसमे एक्ट्रेस की हॉटनेस देख लोगो की आँखे फटी रह गई. जान्हवी ने इस चमकीले नारंगी कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस को चुना.

जान्हवी कपूर का ये अंदाज़ देख फैंस मदहोश हो रहे है. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें उनका बोल्ड लुक पसंद नहीं आया और इस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो जान्हवी की एक्टिंग पर भी कमेंट्स कर दिए. दरअसल, वीडियो में जान्हवी को अपनी टीम के साथ होटल की लॉबी में देखा जा सकता है. उन्होंने बॉडी हगिंग आउटफिट में अपने टोन्ड लेग्स और सेक्सी फिगर को फ्लॉन्ट किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कैमरे को पोज भी दिए. लेकिन जैसे ही ये वीडियो ऑनलाइन आई तो कुछ यूजर्स ने जान्हवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वहीं, एक और यूजर ने लिखा-'मूवी तो इन्हें कोई दे नहीं रहा, सिर्फ बॉडी दिखाते रहो'. खैर, आपको बता दें कि जान्हवी ने खुद भी अपने इस नए लुक को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरों को महीप कपूर और मसाबा गुप्ता ने पसंद किया है. इसके अलावा बात करें जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों की तो जल्दी ही वो 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं. इसके साथ ही जान्हवी के पास सनी कौशल के साथ 'मिली' नाम की एक फिल्म भी है. वो वरुण धवन के साथ फिल्म 'बावल' में भी दिखाई देंगी.

एक सोशल मीडिया यूजर ने जान्हवी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'थोड़ी एक्टिंग भी सीख लेतीं'. एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'मां क्या चली गई इसकी, ये तो हर दिन ओपन होती जा रही है'.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh