Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Today Happy Birthday करीना कपूर ने खोला बेडरूम का राज, कहा- बहुत ताक़तवर है सैफ, बेड में..

फ़िल्म सिटी - आज जानी मानी सुपर स्टार करीना कपूर अपना 42 वां जन्मदिन मनाने जा रही है. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस है. करीना अक्सर बेबाक बयान देकर सोशल मीडिया में हंगामा मचाती रहती है. यही नहीं कई मौके पर उन्होंने सैफ अली खान के साथ जुड़े राज को खोलने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती है. हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने अपने और सैफ अली खान से जुड़े बेडरुम सीक्रेट का खुलासा किया है.

खोला बेडरूम सीक्रेट करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते बताया की उन्हें बेड पर तीन चीज़े हर हालत में चाहिए. वाइन की बोतल, पजामा और सैफू. करीना ने आगे कहा की भले ही सैफ मुझे उम्र मे काफी बड़े है लेकिन वो एक ताक़तवर इंसान है. बेडरूम में हम अक्सर लड़ते रहते है. एक्ट्रेस ने बताया की वो हमेशा मुझे खुश रखते है. वो सभी से प्यार करते है. उम्र का पड़ाव ज्यादा होने के बावजूद वो मेरे उम्र के बन जाते

करीना आगे कहती है की मुझे नहीं लगता की जिंदगी में इससे बेहतर और कुछ हो सकता है. मुझे हर दिन सैफ से सप्राइज चाहिए. करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं.

करीना कपूर ने किया खुलासा दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा की जब उन्हें शौहर सैफ अली खान को उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया था. एक्ट्रेस ने कहा की "मैं इन खबरों के बारे में जानकर हैरान थी कि ये चल क्या रहा है. पहले तो वो तस्वीर झूठी थी. फिर मैंने सोचा चलो थोड़ी मस्ती करते है और फिर मैंने वो स्टेटमेंट जारी किया. लेकिन मैं वाकई हैरान थी कि ये सब हो क्या रहा है. मैं समझ सकती हूं आजकल हर चीज खबरों में आ जाती हैं.
करीना कपूर खान ने सैफ अली खान के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, "सच बताऊं तो वो स्टेंटमेंट और पंच लाइन सैफ का ही आइडिया था." बता दें कि करीना ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी पर रिएक्ट करते हुए इंस्टा स्टोरी पर स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था, "यह पास्ता और वाइन है दोस्तों…शांत हो जाओ. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं..उफ्फ़. सैफ का कहना है कि वो इस देश की आबादी में पहले ही बहुत योगदान कर चुके हैं. आनंद लीजिए लीजिए….


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh