Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

आजमगढ़ के इस लाल ने लगातार बढ़ाया जनपद का मान, राज्यमंत्री व कुलपति किया सम्मानित , पैरा बैटमिंटन कैरियर के विकास के लिए प्रदान किया सहयोग राशि

लखनऊ : आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली के अंबारी के हाजीपुर निवासी व पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी नीलेश यादव को प्रदेश के राजधानी में किया गया सम्मानित।
बतादें कि,डॉ शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय लखनऊ 14 स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर नीलेश कुमार यादव को राज्यमंत्री नरेन्द्र कश्यप और विश्वविद्यालय कुलपति  द्वारा सम्मानित किया गया और वित्तीय सहायता प्रदान की गई। एक बार फिर बतादें कि, आज डॉ शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय लखनऊ 14वे स्थापना दिवस के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर अंबारी हाजीपुर निवासी निलेश यादव ( राष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी) को राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप और विश्विद्यालय के कुलपति प्रो राणा कृष्ण पाल सिंह  के द्वारा सम्मानित किया गया। इससे युवा खिलाडी के परिजनों और शुभाचिंतको में हर्ष का माहौल देखने को मिला, इससे पहले भी गृह जनपद आजमगढ में कई आलाधिकारियों और प्रतिनिधियों ने नीलेश की कामयाबी की प्रशंसा करते हुए युवा खिलाडी को सम्मानित करने का कार्य किया,आज उसी का सकारात्मक परिणाम रहा जिससे नीलेश यादव के मनोबल को मजबूती मिली और एक और सम्मान प्राप्त हुआ है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh