Crime News / आपराधिक ख़बरे

पहले रेप फिर छात्रा का जबरन गर्भपात की कोशिश, छात्रा की मौत युवक और अस्पताल संचालिका गिरफ्तार

वाराणसी। वाराणसी में अपने नाना के घर रहने वाली बीए की छात्रा के साथ एक युवक ने रेप किया। पांच महीने बाद छात्रा के गर्भ ठहरने की जानकारी मिली तो जबरन गर्भपात के लिए अस्पताल लेकर पहुंच गया। यहां गर्भपात के दौरान ही छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत होते ही हड़कंप मच गया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो युवक के साथ ही अस्पताल पर भी केस दर्ज किया गया। पुलिस ने युवक और अस्पताल संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की मदद करने वाले दोस्त समेत दो अन्य लोगों की तलाश हो रही है।
चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव रहने वाली 21 वर्षीय युवती बीए तृतीय की छात्रा थी। वह बचपन से ही ननिहाल में रहती थी। इसी दौरान सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा निवासी बस ड्राइवर प्रद्युम्न यादव की उससे नजदीकी बढ़ गई। आरोप है कि उसने युवती से दुष्कर्म किया। इससे युवती गर्भवती हो गई। जब गर्भ की बात पता चली तो प्रद्युम्न अपने दोस्त अनुराग चौबे के साथ युवती को लेकर इलाके के गणेश लक्ष्मी हॉस्पिटल पहुंचा। वहां युवती को पांच महीने का गर्भ होने के बाद भी डॉक्टर ने गर्भपात कराने का आश्वासन दिया। गर्भपात के दौरान ही युवती की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही युवक अपने दोस्त के साथ फरार हो गया। युवती के परिजनों को पता चला तो अस्पताल पहुंचे और हंगामा किया।
मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो चोलापुर थाने के कार्यवाहक एसओ विपिन पांडेय मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने युवक के साथ ही उसके साथी अनुराग चौबे, अस्पताल के डॉक्टर लल्लन पटेल, संचालिका शीला पटले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। प्रद्युम्न यादव और अस्पताल संचालिक शीला पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दो अन्य की तलाश हो रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh