Latest News / ताज़ातरीन खबरें

पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने राष्ट्र ध्वज फहरा कर तिरंगा पदयात्रा को किया रवाना, गद्दोपुर और खुरासों में छात्र छात्राओं ने निकाले तिरंगा यात्रा

आजमगढ़ अगस्त क्रांति के तहत देश की आजादी के 75वें वर्षगांठ के अवसर पर स्वतंत्रता सप्ताह एवं हर घर तिरंगा कार्यक्रम के अन्तर्गत दिनांक 9 अगस्त से 15 अगस्त कार्यक्रम के तहत आज दिनाँक 14 अगस्त को जगत इण्टर कालेज तथा जगत आई टी आई गद्दोपुर में पूर्व राज्य मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा के नेतृत्व में सैकडों बच्चों ने जगत इण्टर कालेज गद्दोपुर से भेड़िया तक

तिरंगा पदयात्रा जुलूस निकाल कर, गाजे बाजे के साथ आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया। तिरंगा पदयात्रा को  पूर्व राज्य मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने राष्ट्र ध्वज फहरा कर रवाना किया गया।
इस कार्यक्रम के आयोजन से युवाओ में देश के प्रति देश प्रेम बढ़ेगा एवं युवा पीढ़ी अपने संस्कृति से जुड़े रहेंगे। श्री विश्वकर्मा ने कहा कि,"हम सभी का उद्देश्य है कि, इस तरह के कार्यक्रमों से आम जन में देश के प्रति देश प्रेम, देश भक्ति जागृत होगी एवं देश के प्रति समर्पित होगी"।इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य हरिलाल आर्य, राज  बहादुर ,अजीत ,अब्दुल कलाम, रवि,अमित यादव, हृदयनारायण, सर्वेश, गिरजा प्रसाद, तज्मुल हुसैन व छात्र छात्राओं के अलावा दीदारगंज पुलिस प्रशासन भी मौजूद रहा।
वहीं फूलपुर तहसील क्षेत्र में आजादी के अमृत महोत्सव पर पूर्वमन्त्री राम आसरे विश्वकर्मा ने रामबचन यादव महाविद्यालय खुरासों आजमगढ के छात्रो और छात्राओं द्वारा फूलपुर बाजार मे निकाली गयी तिरंगा रैली को झण्डा दिखाकर रवाना किया।छात्र-छात्राओं ने भारत माता की जय,वन्देमातरम, महात्मा गांधी अमर रहें.... तमाम नारों के साथ पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh