Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सनी लियोन को कहाँ से आते हैं करोड़ों रुपये,सालों से नहीं की फ़िल्म और विज्ञापन फिर भी शहजादियों की तरह जीती है सनी लियोन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सनी लियोनी को तो हर कोई अच्छी तरह से जानता है. बता दें कि वह अपने करियर के शुरुआती दौर में पोर्न फिल्मों में काम किया करती थी. लेकिन इसके बाद उन्होंने खुद ही पोर्न फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना शुरू कर दिया.
सनी लियोन को उनकी लोकप्रियता की वजह से सबसे पहले कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में पार्टिसिपेट करनेकरने का ऑफर मिला. अभिनेत्री के लिए यह काफी अच्छा मौका था जिसे सनी लियोन ने अपने हाथों से नहीं जाने दिया. बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद सनी लियोन को बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई और उनको बॉलीवुड फिल्में मिलना शुरू हो गया.
हालांकि फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच उनकी छवि एक पॉर्न एक्ट्रेस की थी. इसी वजह से उनको फिल्मों में वैसे ही रोल मिलते थे, जिन्हें सनी लियोन नहीं करना चाहती थीं. अपने 10 साल के फिल्मी करियर में सनी लियोन ने वन नाइट स्टैंड, कुछ कुछ लोचा है, करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी, रागिनी mms2, बेईमान लव, एक पहेली लीला, शूटआउट अट वडाला जैसी कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित नहीं हुई है. फिर भी सनी लियोनी काफी लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है.
हर किसी के मन में यही सवाल आता है कि जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं करती तो वह कमाई कहां से करती हैं. बता दे कि सनी लियोन की फिल्में भले ही लोग नहीं देखते हो. लेकिन उनके आइटम सॉन्ग लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं. वह एक आइटम सॉन्ग करने के लिए करोड़ों की फीस चार्ज करती हैं.
सनी लियोन ने पोर्न इंडस्ट्री में काम करके खूब संपत्ति इकट्ठा कर ली है जिसकी वजह से उनको कभी भी पैसों की कमी महसूस नहीं होती है. उनकी नेटवर्थ की बात करें तो वह 13 मिलियन डॉलर यानी कि 100 करोड रुपए की संपत्ति की मालकिन है. उनके कलेक्शन में मसेराटी घिबली नेरिसमो, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज और ऑडी ए5 जैसी कारें शामिल है.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh