Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

ऐश्वर्या राय बच्चन पर गिरी थी मुसीबतों की गाज,बच्चन परिवार पर पड़े थे मुसीबतों के वक्त

सिनेदुनिया : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर चल रही हैं। आखिरी बार उनको रणबीर कपूर के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में देखा गया था। अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद ऐश्वर्या ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करना कम कर दिया था। अब तो वह पूरी तरह से ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी है।कुछ सूत्रों ने यह जानकारी दी थी कि ईडी ने ऐश्वर्या राय से पूछे जाने वाले सवालों की एक लंबी लिस्ट बनाई थी। बता दें कि ना सिर्फ ऐश्वर्या बल्कि उनके उनके ससुर अमिताभ का पनामा पेपर्स लीक में नाम सामने आया था। इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट द्वारा टैक्स में धोखाधड़ी या गड़बड़ी करने के मामले में यह कार्रवाई की गई थी।

ऐश्वर्या पर लगा था टैक्स चोरी करने का आरोप

अभिनेत्री को लेकर हर रोज नई नई खबरें सामने आती हैं। लेकिन एक बार उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई जिस वजह से बच्चन परिवार की काफी बदनामी हुई थी। ऐश्वर्या राय को एक बार इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने समन भेजा था। पनामा पेपर्स लीक मामले में अभिनेत्री को ईडी ने अपने दिल्ली वाले ऑफिस बुलाया था।

क्या था पनामा पेपर लीक मामला?

पनामा पेपर लीक मामले में कंपनी Mossack Fonseca के कुछ कानूनी दस्तावेज लीक हुए थे। लगभग 190 से ज्यादा देशों के राजनेताओं, उद्योगपतियों, सितारों पर money-laundering का आरोप लगा था। भारत से लगभग 500 बड़ी और अरबपति शख्सियतों का नाम सामने आया था। ऐश्वर्या के बारे में यह खबर मिली थी कि वह किसी विदेशी कंपनी की डायरेक्टर और शेयर होल्डर थी। जबकि उनके पिता, मां और भाई कंपनी में उनके पार्टनर थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh