Politics News / राजनीतिक समाचार

पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत से आहत परिजनों ने अखिलेश यादव से मदद की लगाई गुहार

लखनऊ :  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव से भेंट कर आज जनपद फर्रूखाबाद के थाना मेरापुर के ग्राम ब्रह्मपुरी निवासी युवक गौतम सिसोदिया (बहेलिया) के पुलिस हिरासत में मौत की घटना की विस्तृत जानकारी मृतक की पत्नी मंजू देवी उनके भाई ऊधल सिंह तथा साथ आए अन्य लोगों ने दी।
    मृतक की पत्नी मंजू देवी ने बताया कि 24 जून 2022 को रात्रि 12 बजे घर से थाना मेराजपुर की पुलिस गौतम सिसोदिया की थाने ले जाते समय गांव के नज़दीक रास्ते में पिटाई की गई। पिटाई से गौतम की मौत हो गई।
    अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार में निर्दोषों को सताया जा रहा है। उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। अन्याय भाजपा सरकार का एजेण्डा है। उन्होंने मृतक की पत्नी को समाजवादी पार्टी की ओर से एक लाख रूपए की आर्थिक सहायता भी दी।
    श्री यादव ने राज्य सरकार से पीड़ित परिवार को एक करोड़ रूपये की आर्थिक मदद तथा परिवार में किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की भी मांग की है।
    इस अवसर पर जनपद फर्रूखाबाद समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिला महासचिव  मंदीप यादव, डॉ0 नवल किशोर शाक्य, नवरंग सिंह यादव, डॉ0 सी पी निर्मल, राजीव चतुर्वेदी आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh