Crime News / आपराधिक ख़बरे

दरोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या शराब पार्टी के दौरान दोस्त ने ही दिया वारदात को अंजाम बलिया के रहने वाले हैं दरोगा रमाकांत सिंह

गोरखपुर। गोरखपुर में दोस्तों के साथ पार्टी के दौरान दारोगा के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पार्टी के दौरान ही दोस्त ने सीधे सीने में गोली दाग दी। आननफानन में घायल युवक को अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रात में ही उसे लखनऊ रेफर कर दिया। मंगलवार को इलाज के दौरान लखनऊ में उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि घर वालों की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि मूलरूप से बलिया के रहने वाले रमाकांत सिंह पुलिस विभाग में दारोगा के पद पर कार्यरत हैं। वे यहां तिवारीपुर इलाके के इलाहीबाग में परिवार के साथ किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस के मुताबिक उनके बेटे रोहित सिंह (32) के अलीनगर चौराहे पर कई दोस्त हैं। सोमवार की रात अपने दोस्तों काजन मिश्रा, प्रदीप सिंह, शैलेंद्र यादव संग चरनलाल चौराहे पर मिलने गया था। इसी दौरान सभी ने मिलकर शराब पार्टी की। पार्टी के दौरान ही नशे में धुत होने पर 2 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर रोहित का उसके दोस्तों से विवाद हो गया। इस बीच काजन ने पिस्टल निकाल कर रोहित पर तान दिया। रोहित ने कहा कि इसमें गोली है भी या नहीं? इतने पर काजन ने पिस्टल सीधा रोहित के सीने पर सटाकर गोली मार दी। गोली लगने से रोहित वहीं गिरकर तड़पने लगा। उसे तड़पता देख काजन और उसके दोस्त फरार हो गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना रोहित के परिवार वालों और पुलिस को दी। परिवार के लोग उसे लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रात में ही लखनऊ रेफर कर दिया। मंगलवार को इलाज के दौरान लखनऊ में उसकी मौत हो गई।
परिवार के लोग रोहित का शव लेकर गोरखपुर वापस आ रहे हैं। यहां पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर कोतवाली कल्याण सिंह सागर ने बताया कि परिवार वालों की तहरीर पर पहले आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया था। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। अब केस में हत्या की धारा बढ़ा दी जाएगी। आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh