Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

प्राईवेट पार्ट की सर्जरी कराके इन अभिनेत्रियों ने कराया सर्जरी /सुंदरता और कामयाबी किसे पसन्द नही


फ़िल्म दुनिया : सुंदरता और कामयाबी किसे पसन्द नही अगर बात बालीबुड की हो तो हर सम्भव।बॉलीवुड में मौजूदा दौर में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं, जिनके करोड़ों चाहने वाले हैं। कुछ अभिनेत्रियों को खूबसूरती ऊपर वाले ने दी तो वहीं कुछ अभिनेत्रियों ने सर्जरी का सहारा लेकर खुद को खूबसूरत बनाया। इस पोस्ट के जरिए हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी शरीर के अंगों की सर्जरी कराई।
कंगना रनौत
बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर से अपना करियर शुरू किया था । लेकिन आपको शायद नहीं पता कि उन्होंने ब्रेस्ट एनहैंसमेंट सर्जरी का ऑप्शन चुना था। अगर आप उनकी शुरुआती करियर और बाद की तस्वीर देखेंगे तो आपको साफ अंतर नजर आएगा।
राखी सावंत
राखी सावंत से तो आप अच्छी तरह से वाकिफ होंगे जो पॉपुलैरिटी के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है। राखी सावंत ने भी अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराई थी। राखी सावंत बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर सकी।
शिल्पा शेट्टी
वैसे तो शिल्पा शेट्टी की गिनती बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है। लेकिन उनको भी सर्जरी का सहारा लेना पड़ा था। कुछ रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई थी उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट्स कराया था। लेकिन कभी भी शिल्पा ने इस बात को स्वीकार नहीं करा।
आयशा टाकिया
आयशा टाकिया भी इस लिस्ट में आती है। बता दें कि आयशा टाकिया ने भी अपने ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया था। आयशा टाकिया को फिल्म टार्जन द वंडर कार से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। हालांकि वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी है।
बिपाशा बसु
बिपाशा बसु बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जो सांवली होने के बाद भी करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। बिपाशा बसु भी अन्य अभिनेत्रियों की तरह अपने ब्रेस्ट की सर्जरी करा चुकी हैं।मीडिया सूत्रों के संकलन की छोटी पेशकश रही।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh