Crime News / आपराधिक ख़बरे

धमकी देकर जीजा की बहन को बनाया हवस का शिकार ,पीड़िता गर्भवती आरोपी गिरफ्तार


बलिया। रेवती थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा युवती को धमकी देकर बलात्कार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि दुराचार की शिकार युवती गर्भवती हैं। पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने धारा 376, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। वहीं, पीड़िता को मेडिकल मुवायना के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।
पीड़िता के भाई ने थाने में एक युवक के विरूद्ध तहरीर देकर आरोप लगाया कि मेरे भाई का साला रोहित का आवागमन हमारे घर होता था। तीन माह पूर्व मेरी बहन को जान से मारने की धमकी देकर उसने मेरे ही घर में बलात्कार किया। इसके बाद भी मेरे भाई का साला का आवागमन मेरे घर होता रहा और इस बीच वह मेरी बहन को धमकी देकर दुराचार करता रहा। सोमवार को मेरी बहन की तबियत खराब होने पर इलाज के लिए चिकित्सक के यहां ले गये तो जांचोपरांत चिकित्सक ने बहन के गर्भवती होने की बात कही। 
अपनी बहन से इस बाबत पूछताछ की गयी तो बताया कि तीन माह पूर्व रोहित ने जान से मारने की धमकी देकर मेरे साथ दुराचार किया था। तहरीर मिलते ही रेवती पुलिस ने सुसंगत धाराओं के तहत आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तालाश में जुट गयी। प्रभारी निरीक्षक रामायण सिंह ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर आरोपी युवक को गायघाट स्थित मां पचरूखा देवी मन्दिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh