Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

आलिया भट्ट और रणवीर की खुशी का राज,पूरा परिवार खुश

बॉलीवुड की दुनिया में कपूर खानदान की खानदानी चर्चा हमेशा लगी रहती है सुर्खियों के राज का हमेशा नई कहानी हुआ करती है बतादेकि,जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनके पति रनबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का टीजर ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को दुनिया भर में काफी पसंद किया गया। अब दर्शकों को इस फिल्म का रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। अगर अनुमान लगाए तो यह फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है, क्योंकि यह फिल्म बिल्कुल हॉलीवुड फिल्मों की तरह बनाई गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट ने अपनी इस फिल्म के चलते काफी लंबे समय तक रनबीर से शादी नहीं की थी। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के कुछ समय बाद ही आलिया और रनबीर ने शादी कर ली। अब दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

शादी के कुछ दिन बाद ही आलिया भट्ट ने एक और बड़ी खुशखबरी अपने फैंस और परिवार वालों के साथ शेयर की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया अब अभिनेत्री के साथ साथ फिल्म प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं। जी हां अब वह प्रोडक्शन हाउस में अपना हुनर दिखाएंगी। आलिया भट्ट बतौर फिल्म निर्माता फिल्म डार्लिंग में नजर आएंगी जो कि उनके प्रोडक्शन हाउस में बन रही है।

इस फिल्म में आलिया भट्ट रोशन मैथ्यू, शेफाली शाह और विजय वर्मा के साथ स्कीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी। वही इस फिल्म को जसमीत के. री निर्देशित कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आलिया भट्ट की ये फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। शुरुआत में तो फिल्म के सितारों ने यह बात छुपाने की काफी कोशिश की। लेकिन बाद में खुद ही इस बात की पुष्टि की।

मौजूदा समय में आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग हर्ट ऑफ स्टोन में बिजी हैं। इससे पहले आलिया भट्ट ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया था। वह बिग बजट फिल्म RRR में नजर आई थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh