Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

महेश भट्ट का पर्दाफाश, ‘दिन में बेटी और रात में ....विवादों की अटकलों में सफलता के सौदागर की दास्तान

फ़िल्म जगत :- बालीबुड की दुनिया में खाने के दांत और दिखाने के दांत की दास्तान सच मानी जा रही है  नामी-गिरामी और सबसे ज्यादा कामयाब प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महेश भट्ट माने जाते हैं, वह उतने ही ज्यादा विवादों में भी घिरे रहते हैं. भले ही महेश भट्ट ने कई नए चेहरों को अपनी फिल्मों के जरिए लॉन्च किया. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही मुश्किलों से भरी रही है. महेश भट्ट रंगीन मिजाज वाले है उनका बालीबुड जगत में कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी रहा था. 20 साल की उम्र में ही उन्होंने अपनी कॉलेज की गर्लफ्रेंड से शादी कर ली थी, जो कुछ समय बाद टूट गई.इसके बाद उनका नाम परवीन बॉबी से भी जुड़ा. बाद में महेश भट्ट ने सोनी राजदान को अपनी पत्नी बना लिया. एक बार तो महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक किया था और जब यह तस्वीर मैगजीन के कवर पेज पर दिखी तो हंगामा खड़ा हो गया था. लेकिन महेश भट्ट सबसे ज्यादा सुर्खियों में तो अभिनेत्री मीरा के लगाए गए आरोपों के बाद की वजह से रहे.अभिनेत्री मीरा पाकिस्तान की थीं, जिन्होंने फिल्म नजर में काम किया था. यह फिल्म 2005 में रिलीज हुई थी, जो महेश भट्ट ने बनाई थी. उस समय मीरा फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई आई थी और उनके लिए महेश भट्ट जैसे बड़े डायरेक्टर की फिल्म में काम मिलना बहुत बड़ी बात थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. लेकिन मीरा मशहूर हो गई.

हालांकि बाद में मीरा ने महेश भट्ट के ऊपर बहुत से गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने महेश भट्ट के सारे काले चिट्ठे खोलकर रख दिए थे. मीरा ने यह भी कहा था कि," महेश भट्ट उन पर दबाव डालते थे कि वह किसी और दूसरे डायरेक्टर की फिल्म में काम ना करें. इस वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया.
मीरा ने तो यह भी आरोप लगाए थे कि महेश भट्ट दुनिया के सामने उन्हें अपनी बेटी की तरह मानते थे. लेकिन अकेले में वह उनसे कहते थे कि मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं, आई लव यू. मीरा ने कहा था कि वह सबके सामने तो मुझे बेटी की तरह प्यार करते. लेकिन किसी को नहीं पता कि वह अकेले में मेरे साथ क्या-क्या करते थे. जब मैं विरोध करती थी तो वह मुझे मारते थे.इसके बाद मीडिया के गलियारों में ट्रायल होना शुरू हुआ और आज तक चलता रहा।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh