Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सोनाक्षी के सपनों का मिला राजकुमार, करीना के बाद सोनाक्षी....

●करीना कपूर के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा भी करेगी एक मुस्लिम सख्सियत से विवाह,शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी के love you संदेश का सच

 बालीबुड :- दुनिया में हलचल मचा देने वाली ख़बर का सच,सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी दिनों से अपने लव अफेयर की वजह से चर्चा बटोर रही हैं. काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कोई बात नहीं की. लेकिन अब जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा संग अपने अफेयर की खबरों को पक्का कर दिया है.
इंस्टाग्राम पर जहीर इकबाल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें सोनाक्षी एक फ्लाइट में स्नेक्स का मजा लेती दिख रही हैं. इस वीडियो के साथ जहीर इकबाल ने जो कैप्शन दिया, उसे पढ़कर हर कोई हैरान है. वीडियो के साथ जहीर इकबाल ने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन मुबारक हो सोन्ज…. शुक्रिया मुझे ना मारने के लिए आई. लव यू..आपको ढेर सारा खाना, फ्लाइट्स, प्यार और खुशियां ऐसे ही मिलती रहीं.
सोनाक्षी सिन्हा ने भी जहीर इकबाल के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- थैंक यू, लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अब इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी लोग चर्चा करने लगे हैं. वैसे बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं. हालांकि यह पता नहीं चला है कि आखिर सोनाक्षी ने सच में सगाई की है और अगर ऐसा है तो किसके साथ की है.खबरों की दुनियां में दो टूक की सच्चाई से हलचल है ,सोनाक्षी के फैन्स में सनसनी खेज मचा हुआ है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh