Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सरेबाजार महिला के साथ छेड़खानी, दी तेजाब फेंकने की धमकी, शक्ति सेवा संस्थान की महिला सदस्य ने एसपी को ज्ञापन सौंप पुलिस पर लगाया मामले में लीपापोती का आरोप

आज़मगढ़। शक्ति सेवा संस्थान की महिला सदस्य के साथ छेड़खानी, मां बहन की गाली देने व तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले मुस्लिम युवक को गिरफ्तार करने को लेकर भाजपा जिला महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा संरक्षक शक्ति सेवा संस्थान मिथिलेश चौरसिया के नेतृत्व में शक्ति सेवा संस्थान के सदस्यों के साथ एसपी आजमगढ़ को प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार लगाई गई।
शक्ति सेवा संस्थान के संरक्षक मिथिलेश चौरसिया ने बताया कि हमारे एनजीओ की महिला सदस्य आशा वर्मा अपने पति के साथ 19 मई को बाजार में खरीददारी करने के लिए चौक की तरफ जा रही थी। उन्होंने बताया कि बड़ादेव पर जाम लगा था उसी दौरान पीछे से एक युवक ने गाड़ी में धक्का मारा दिया। जब आशा वर्मा ने पूछा कि भैया ऐसा क्यों कर रहे हो, इतना कहने पर फिर धक्का मार दिया और महिला का चुन्नी पकड़ कर खींचने के साथ मां बहन की गाली देने लगा तथा महिला के मना करने पर तेजाब फेंक कर जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित महिला आशा वर्मा अपने पति के साथ प्रार्थना पत्र लेकर थाना कोतवाली गई। स्थानीय कोतवाली पुलिस द्वारा अभियुक्त इमरान को गिरफ्तार कर कोतवाली लाकर रात भर लॉकअप में रखा गया। सुबह जब पीड़ित महिला कोतवाली पहुंची पूछा कि क्या कार्रवाई हुई तो पुलिस ने आश्वासन दिया कि इसका चालान कर जेल भेजा जाएगा, आप घर जाए। जब वह अपने घर आई तो किसी के द्वारा मालूम हुआ कि पैसा ले देकर मामले को 151 में चालान कर रफा-दफा कर दिया गया। इस मामले को लेकर पीड़िता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय के लिए ज्ञापन सौंपा। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सीओ सिटी ने ज्ञापन के बाबत स्थानीय थाना को आदेश किया कि तत्काल छेड़खानी, मारपीट, जान से मारने की धमकी का मुकदमा लिख कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाय।
प्रार्थना पत्र सौंपने वालों में भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा, शक्ति सेवा संस्थान अध्यक्ष अलका श्रीवास्तव, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी मोनू विश्वकर्मा, सचिव मनीष चौधरी, संजय वर्मा, सुनीता उपाध्याय, अलका श्रीवास्तव, पूनम शर्मा, पिंकी यादव उपस्थित रहीं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh