Accidental News / दुर्घटना की खबरें

पोखरे में डूबने से दो बच्चों की मौत : बिलारमऊ

बिलारमऊ/अम्बारी : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी चौकी अंतर्गत बिलारमऊ ग्राम सभा में पोखरी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई , घर पर बच्चों के न रहने पर पहले परिवार के लोगों को यह संदेह था कि, बच्चे कहीं घूमने गए होंगे । जब कुछ समय तक बच्चे घर वापस नहीं आए घरवाले खोजना शुरू किए। इस खबर की सूचना आस पास के लोगो को हुई तो गाँव के लोग भी बच्चों को खोजने लगे जब बच्चे नहीं मिल रहे थे, कुछ लोगों ने पोखरी और तालाब में भी खोजना शुरू किया और संदेह तौर पर बगल की पोखरी में बच्चे नहाने के लिए गए थे जिसका अनुमान मिले साक्ष्यों से लगाया गया और उसी पोखरी में डूब जाने से बच्चों की मौत हो गई। मृतक बालक का नाम सत्यम उर्फ गोलू पुत्र सुरेंद्र चौरसिया दूसरे बच्चे की उम्र.. लगभग आ की गई जो अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था जब यह सूचना अंबारी चौकी इंचार्ज वीरेंद्र प्रताप सिंह को मिली तो आनन-फानन में मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे मृत बालको के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सबसे खास बात थी कि दोनों बालक परिवार के इकलौते थे। परिजनों की घटना की जानकारी होने पर उनकी जमीन खिसक गई परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

एक बार फिर बतादेकि, फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारमऊ गांव स्थित पोखरे में बुधवार को स्नान करते समय दो किशोरवय लड़कों की डूब कर मौत हो गई। मृत दोनों किशोर रिश्ते में मौसेरे भाई थे। एक किशोर मां-बाप की इकलौती संतान था। इस हादसे से दोनों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारमऊ गांव निवासी सत्यम (15) पुत्र सुरेंद्र चौरसिया के घर इन दिनों उसके मौसी का लड़का शुभम (16) पुत्र रामभवन निवासी कलान बाजार थाना पवई आया हुआ था। बुधवार को दिन में दोनों गांव स्थित पोखरे पर नहाने के लिए गए थे। नहाते समय दोनों पोखरे में डूब गए। घटना के समय पोखरे पर किसी के न होने की वजह से किसी को घटना की जानकारी नहीं हो सकी। दोपहर लगभग एक बजे गांव का ही एक युवक पोखरे पर नहाने पहुंचा तो पानी में उतराए दोनों शवों को देख शोर मचाया। शोर सुनकर गांव के लोगों के साथ ही सत्यम के परिजन भी मौके पर पहुंचे। निर्जीव हालत में मिले दोनों किशोरों को आनन-फानन पोखरे से निकाल कर तत्काल ईलाज के लिए शाहगंज (जौनपुर) ले जाया गया। जांच के बाद चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौसी के घर आए शुभम के परिजन भी शाहगंज पहुंच गए। रोते-बिलखते परिजन शव लेकर कलान चले गए। सत्यम के शव के साथ परिजन बिलारमऊ पहुंचे तो परिवार में चीख पुकार मच गई। दो मौतों से गांव के लोग भी शोक में डूब गए।

 


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh